top of page

6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कर पति को उतारा मौत के घाट


इस घटना के बाद जगदीश का परिवार बिखर गया है. उसके 6 बच्चे हैं जो पिता की हत्या के बाद अनाथ हो गए हैं. पिता की हत्या हो गई और मां जेल चली गई है ऐसे में बच्चों की परवरिश सबसे बड़ी समस्या हो गई है

6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कर पति को उतारा मौत के घाट

यूपी के बरेली में अवैध संबंधों में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक 6 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. प्रभारी एसएसपी डॉ सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था. उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था. इसी बीच मीना और सोरन के बीच अवैध संबंध हो गए जिसकी जानकारी जगदीश को हुई तो दोनों पति-पत्नी में रोजाना झगड़ा होने लगा. 9 जुलाई को तीनों अपने गांव मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा पहुंचे जहां पर तीनों ने शराब पी. इसके बाद मीना और उसके प्रेमी सोरन ने हाथ पैर पकड़ने के बाद चाकुओं से गोदकर जगदीश की हत्या कर दी. पुलिस को 11 जुलाई को खेतों में एक शव मिला जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जगदीश की हत्या का खुलासा कर दिया.

वहीं जगदीश की पत्नी मीना और उसके प्रेमी सोरन ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है. मीना ने पुलिस हिरासत में बताया कि उसका पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था और घर खर्च के लिए कुछ नही देता था. घर मे 6 बच्चे और पति पत्नी मिलाकर 8 लोग थे जिनका खर्चा चलाना मुश्किल हो गया था जिस वजह से उसने अपने पति की हत्या कर दी. इस घटना के बाद जगदीश का परिवार बिखर गया है. उसके 6 बच्चे हैं जो पिता की हत्या के बाद अनाथ हो गए हैं. पिता की हत्या हो गई और मां जेल चली गई है ऐसे में बच्चों की परवरिश सबसे बड़ी समस्या हो गई है.

Source, here.

0 comments
bottom of page