top of page

वकील बेटी की करतूतों से त्रस्त हैं 81 वर्षीय पिता

  • अपनी बात मनवाने के लिए उसकी हरकतें बहुत खराब होती हैं।

  • थाने में झूठी रिपोर्ट कर पिता को परेशान कर रही है वकील बेटी।

वकील बेटी की करतूतों से त्रस्त हैं 81 वर्षीय पिता

न्याय मंदिर में टायपिस्ट का काम करने वाले 81 वर्षीय बूढ़ा अपनी वकील बेटी की करतूतों से काफी परेशान है। उनकी बेटी उन पर अत्याचार कर रही है। दूसरी ओर पिता के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाती है। एक मुस्लिम जज से शादी करना चाहती है, इसके लिए उसकी वकील बेटी कई बार निर्वस्त्र हो चुकी है। दूसरी ओर बेटी ने पिता के इन आक्षेपों को गलत बताया है।

बेटी की शादी की, पर तलाक हो गया…

वाडी इलाके में रहने वाले 81 वर्षीय रिेटायर्ड जज के पास क्लर्क की नौकरी करते हैं और न्याय मंदिर में टायपिस्ट का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी दिव्यांग हैं। दो बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों बेटों की शादी हो गई है। एक बेटी अविवाहित है। एक और बेटी जिसकी उम्र 43 साल है, की शादी 20 साल पहले कर दी थी, पर पति के साथ उसकी नहीं बनी, तो 6 महीने में ही उसने तलाक ले लिया।

मुस्लिम जज के साथ शादी करना चाहती है

पिता ने बताया कि मेरी वकील बेटी एक मुस्लिम जज के साथ शादी करना चाहती है। इसके लिए वह बार-बार विवाद खड़े करती रहती है। रविवार को इसी मामले को लेकर वह कूकर लेकर मुझे मारने दौड़़ी थी। जज से शादी करने के लिए उसके सामने ही वह निर्वस्त्र हो गई थी। एक महीने में उसने इस तरह से 6 बार ऐसा किया है। वह धमकी भी देती है कि यदि मेरी शादी उस जज ने नहीं करवाएंगे, तो अापको जान से मार डालूंगा। सभी को घर से बाहर निकाल दूंगी। जब उसके खिलाफ मैंने थाने में शिकायत की, तो उसने पुलिस से कह दिया कि मेरे पिता की उम्र काफी हो चुकी है। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हमारे परिवार में विवाद चलता ही रहता है, उनके आरोपों में कोई तथ्य नहीं है।

छोटी बेटी से कहती है कि तू मंदिर चली जा

बूढ़े पिता ने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि वकील बेटी मुझ पर आश्रित है। वह मुझसे कहती है कि आप बड़े बेटे के पास चले जाएं, मां से कहती है कि तुम छोटे बेटे के पास चली जाओ। अपनी छोटी बहन से कहती है कि वह मंदिर में जाकर रहने लगे। वह मुझे मेरे घर से निकाल देना चाहती है। दो दिन पहले ही उसने पुलिस को बुलाकर मुझे पकड़वा भी दिया था।

Source, here.

0 comments
bottom of page