top of page

एक्स गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को दी धमकी, कहा- पैसे नहीं दिए तो निजी तस्वीरें और वीडियो कर देगी वायरल, ड


एक्स गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को दी धमकी, कहा- पैसे नहीं दिए तो निजी तस्वीरें और वीडियो कर देगी वायरल, डर के मारे प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

कोलकाता में एक्स गर्लफ्रेंड पर अपने प्रेमी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक लड़की ने धमकी दी थी कि अगर लड़के ने उसे पैसे नहीं दिए तो वो उसके साथ बिताए निजी पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देगी। इससे परेशान प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। आरोपी लड़की के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

प्रेमी ने ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

पुलिस के मुताबिक ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने 19 जुलाई को हरदियापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। जब इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो घायल हालत में युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

लड़की ने एफबी पर लिखी पोस्ट

पुलिस के मुताबिक घटना से पहले भी लड़की ने कई बार फेसबुक पर लड़के के बारे में पोस्ट लिखी थी। तभी से लड़का दबाव में था, लेकिन जब लड़की ने निजी पलों की तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी तो लड़का डर गया। तस्वीरें वायरल करने के अलावा लड़के के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराने की भी बात कही थी।

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुसाइड से पहले प्रेमी ने अपने मोबाइल में एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें उसने पूरी कहानी बताई। वीडियो देखकर लगता है कि वो लड़की की ब्लैकमेलिंग के अलावा परिवारवालों से भी परेशान था। फिलहाल लड़की के खिलाफ सोनारपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है। लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Source, here.

0 comments
bottom of page