top of page

दुष्कर्म का आरोप लगाकर करती थी ब्लैकमेलिंग, गिरफ्तार


दुष्कर्म का आरोप लगाकर करती थी ब्लैकमेलिंग, गिरफ्तार

सिविल लाइंस में शोरूम स्वामी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती बेहद शातिर निकली। वह दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग करती थी। प्रेमनगर क्षेत्र में उसने ऐसा किया था, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया। उस मामले में वह फरार चल रही थी। शनिवार को पुलिस ने उसी मामले में गिरफ्तार कर लिया।

बीते दिनों राजेंद्रनगर की रहने वाली युवती ने सिविल लाइंस में शोरूम स्वामी संदीप बग्गा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कराया तो उसमें कुछ साबित नहीं हुआ। जांच शुरू हुई तो पता चला कि मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती ब्लैकमेलिंग के मुकदमे में प्रेमनगर से फरार चल रही है। उसने किसी वकील के साथ मिलकर कई लोगों को ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। इसमें वकील तो स्टे ले आया था। उसने बाद में जमानत करा ली लेकिन युवती फरार हो गई। मुकदमे की विवेचना जब सीओ प्रथम कुलदीप कुमार के पास पहुंची तो उन्हें पता चला कि शोरूम स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती वही है जो फरार चल रही है। इस पर युवती को बुलाकर उसके पहले कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। इसके बाद उसे प्रेमनगर वाले मामले में गिरफ्तार कर लिया गया।

कभी क्रिश्चियन कभी वाल्मीकि बता रही

सीओ प्रथम कुलदीप कुमार ने पकड़ी गई युवती खुद का कभी क्रिश्चियन तो कभी वाल्मीकि बता रही थी। सीओ ने पूछा तो पहले बताया कि वह वाल्मीकि है। जब उसके हाथ पर क्रास छपा होने के बारे में पूछा तो बताया कि वह कभी-कभी चर्च भी चली जाती है। युवती मुंह ढंक कर रहती थी इसलिए वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रही थी।

सपा नेता की सक्रियता से हुई गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव प्रमोद विष्ट ने बताया कि दो साल पहले कुछ लोगों ने ऐसे रैकेट के बारे में बताया था। शोरूम मालिक पर मुकदमे की खबर पढ़ी तो लगा कि यह युवती वही है। शनिवार को उसका फोटो सीओ को भेजा तो चेहरे का मिलान किया गया। जिसके बाद सच्चाई सामने आ गई।

-----------------

युवती लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेल करती थी। हाल ही में शोरूम मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Source, here.

0 comments
bottom of page